बीना विधायक की RTI एक्टिविस्टों को धमकी!:- बोले- बड़े शहरों में आरटीआई लगाने वालों के मर्डर हो जाते हैं, बेमतलब घुसते हैं तो मारे जाते हैं

सागर जिले की बीना सीट से भाजपा विधायक महेश राय ने आरटीआई एक्टिविस्टों को धमकी दी है। विधायक स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 के लिए प्रेरणा कार्यशाला एवं फ्लॉग रन कार्यक्रम में कहा कि बड़े शहरों में आरटीआई लगाने वालों के मर्डर भी हो जाते हैं। बिना मतलब के मामलों में घुसते हैं तो मारे जाते हैं।

विधायक के भाषण का वीडियो सामने आया है। इसमें विधायक मेहश आरटीआई को आईटीओ बोल रहे हैं। मंच पर बाजू में बैठे एक अधिकारी ने उन्हें बोलकर संशोधन कराया तो वह सुधार करते हुए आरटीआई बोलने लगे।

विधायक राय ने कहा है कि शासन के निश्चित रेट होते हैं। टेंडर डला और भाइयों ने आरटीआई लगा दी। भ्रष्टाचार हो गया, भुगतान हुआ ही नहीं। यहां पर आरटीआई विशेषज्ञ भी हो गए हैं। विशेषज्ञों के बारे में कहना चाहता हूं कि बड़े-बड़े शहरों में आरटीआई विशेषज्ञों के मर्डर हो जाते हैं।

बाद में कहा- अफसरों को ब्लैकमेल किया जाता है

इस मामले में जब विधायक से प्रतिक्रिया चाही गई तो उन्होंने दोहराया कि आरटीआई लगाकर बेवजह परेशान किया जाता है। ऐसे लोग आरटीआई लगाकर अधिकारियों को ब्लैकमेल करते हैं। इसके पहले भी विधायक महेश राय विवादित बयान दे चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here