इंदौर में अफेयर में बाजार में चाकू से गोदा:- साथ रहने को राजी नहीं हो रही थी महिला, 9 साल की बेटी के सामने की हत्या

इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामन आया है। सब्जी बाजार में नौ साल की बेटी के सामने प्रेमी ने सरेराह चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके मार डाला। घटना के बाद बच्ची शव के पास रोती रही। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को जिला अस्पताल में रखवाने के बाद बच्ची को उसके पिता के पास भेजा। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें प्रेमी चाकू से गोदते हुए दिख रहा है।

भंवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार, मृतका का नाम वैजयंती उर्फ संगीता अहिरवार (27) था। वह पति बबलू के साथ पांच साल से आरटीओ रोड के पीछे झोपड़ पट्टी में रहकर मजदूरी करती थी। मजदूरी के दौरान उसकी दोस्ती सुपरवाइजर विनोद के साथ हो गई। दोनों एक साथ रहना चाहते थे, लेकिन महिला के तीन बच्चे होने से विनोद चाहता था कि वह उन्हें छोड़ दे।

कुछ दिन प्रेमी के पास रहकर गई थी

फिर एक महीने पहले वैजयंती अपने पति को छोड़कर 15 दिन के लिए प्रेमी विनोद के साथ रहने चली गई। 15 दिन बाद वह वापस पति के पास आ गई। बाद में विनोद उसे संपर्क कर साथ ले जाना चाहता था, लेकिन वह नहीं मिली।

साथ जाने को राजी नहीं हुई तो जान ले ली

रविवार को वह 9 साल की बेटी शिवानी के साथ पालदा में सब्जी लेने गई थी, तभी रास्ते में प्रेमी विनोद मिला, वह वैजयंती को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन वह मना कर रही थी। इस पर दोनों में विवाद हुआ और विनोद ने चाकू निकाला। एक वार सीने पर व दूसरा मुंह पर कर दिया। हत्या के बाद विनोद भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। रात में अलग-अलग टीमें बनाकर विनोद के दोस्त ओर रिश्तेदारों के यहां दबिश दी गई, लेकिन वह नही मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here