चैकिंग में पकड़े गए 4 बदमाश:- उज्जैन के खाकचौक में बैठकर लूट का प्लान बना रहे थे, पकड़े गए

नए साल का जश्न मनाने के लिए एटीएम को लूटने की साजिश रच रहे 4 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। 31 दिसंबर की रात की गश्त में पुलिस को यह सफलता मिली। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चाकू, लोहे की रॉड व अन्य हथियार बरामद किये हैं। इनमें से एक आरोपी मौके से भाग निकला।

घटना जीवाजीगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के खाकचौक इलाके में पांच बदमाश एटीएम लूटने का प्लान बना रहे हैं। सभी बदमाश वीर सावरकर प्याऊ के नजदीक बैठे थे।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार को हिरासत में ले लिया। इनके पास से हथियार भी बरामद किये हैं। पुलिस का कहना है कि एक आरोपी मौके से भाग निकला। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे आयुर्वेविदक मेडिकल कॉलेज का एटीएम लूटने का प्लान बना रहे थे।

आरोपियों के नाम राहुल पिता रामप्रसाद निवासी रणजीत हनुमान, सागर पिता दुलेसिंह, अभिषेक पिता कैलाश और दुर्गेश पिता उमाशंकर सभी निवासी तिलकेश्वर कॉलोनी बताए हैं। भागे आरोपी का नाम हितेश जैन निवासी नयापुरा है।

सभी आरोपी सोशल मीडिया गैंग के सदस्य –

पकड़े गए सभी आरोपी सोशल मीडिया गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। यह गैंग दुर्लभ कश्यप गिरोह के सदस्य मिलकर चलाते हैं। इसी गैंग के सदस्यों में से एक डोरेमोन ने तीन दिन पहले मंगलनाथ क्षेत्र के ही एक कैफे पर युवक पर जानलेवा हमला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here