पुलिस ने 101 मोबाइल ढूंढकर लौटाए ​​​​​​​पानीपुरी के ठेले पर गुम हुआ था फोन, मिलने की उम्मीद छोड़ी, पुलिस ने लौटाया तो चेहरे पर आई मुस्कान

लोगों को मोबाइल लौटाते हुए एसपी तरुण नायक।

सागर पुलिस ने अलग-अलग जगह से गुम हुए 101 मोबाइल फोन तलाश कर लोगों को लौटाए हैं। मोबाइल मिलने पर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई। पुलिस ने जिले में गुम हुए मोबाइलों की शिकायत की जांच की। इस दौरान साइबर सेल की मदद से तलाश शुरू की। गुमे मोबाइल की लोकेशन और अन्य साइबर प्रक्रिया से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला गया। पुलिस ने 101 मोबाइल कीमती करीब 15 लाख रुपए ढूंढे हैं।

इन्हें सोमवार को एसपी कार्यालय में एसपी तरुण नायक ने लोगों को वापस लौटाए। ज्यादातर मोबाइल मंदिर, भीड़भाड़ वाले क्षेत्र और सफर के दौरान गुम हुए थे। इसके पहले सागर पुलिस ने 52 मोबाइल तलाश कर लोगों को लौटाए थे।

उम्मीद नहीं थी मोबाइल मिल जाएगा

मोबाइल लेने के लिए बंडा से पहुंची अंजलि चौबे ने बताया कि स्कूल से लौटते समय मार्च माह में पानीपुरी के ठेले पर रूकी थी। पानीपुरी खाने के बाद घर आ गई। मोबाइल देखा तो गायब था। वापस पानीपुरी के ठेले पर जाकर देखा तो मोबाइल नहीं मिला। मामले में थाने में शिकायत की थी। लेकिन उम्मीद नहीं थी कि मोबाइल मिल जाएगा। आज पुलिस ने मोबाइल खोजकर वापस दिया है।

मोबाइल गुम होने पर थाने में करें शिकायत

एसपी तरुण नायक ने कहा कि मोबाइल गुम होने पर संबंधित पुलिस थाने में शिकायत करें। यदि किसी को कोई मोबाइल रास्ते या फिर अन्य स्थान पर मिलता है, तो उसे थाने में जमा कराएं। मोबाइल खरीदते समय बिल जरूर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here