फ्लैट की ठगी में तीसरा आरोपी पकड़ाया:- पहले पकड़ाए आरोपी से मिला मीडिया का आईडी कार्ड, इसके सहारे लोगों को धमकाता था

खजराना पुलिस ने फ्लैट की ठगी मामले में शिकायत के बाद दो आरोपियों को पकड़ा था। पूछताछ में उन्होंने अपने एक और साथी का नाम बताया था। गुरुवार को उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया। पूर्व में पकड़ाए एक आरोपी के पास से मीडिया का आईडी कार्ड मिला है। इसे लेकर पुलिस ने जांच शुरू की है।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक आरिफ पुत्र शमीम खान निवासी सुपर पैलेस कॉलोनी की शिकायत पर सादिक उर्फ मोईन शेख और उसके साथी मोइन खान को पकड़ा गया था। आरोपियों ने एक फ्लैट को लेकर आरिफ से धोखाधड़ी की थी। पुलिस ने सादिक से पूछताछ की तो अन्य साथी गफूर मंसूरी पुत्र रसूल खान मंसूरी निवासी अशरफी नगर का नाम सामने आया। सादिक ने बताया कि वह उन्हें फर्जी दस्तावेज बनाकर देता था। इसके बाद वह फ्लैट या मकान की जरूरत वाले लोगों को आसानी से ठग लेते थे। आरोपियों ने पहले आरिफ से 2 लाख रुपए भी ले लिए थे। उसे भी पुलिस ने जब्त किया है।

मीडिया का मिला आईडी कार्ड

पुलिस ने आरोपियों के घर जाकर दस्तावेज तलाशे थे। इसी दौरान पुलिस को मोईन के पास से जब्त हुए दस्तावेजो में से एक मीडिया का आईडी कार्ड मिला था। पुलिस को जानकारी लगी थी कि वह इस कार्ड को लेकर शहर में घूमता था और कई लोगो को मीडियाकर्मी होने की बात कर धमकाता था। इसे लेकर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here