जिले में कोरोना के 4 नए संक्रमित मिले:एक्टिव केस बढ़कर 8 हुए, फिर भी लोग मास्क नहीं लगा रहे, सोशल डिस्टेंसिंग भी नजर नहीं आ रही

0
161

जिले में कोरोना के नए 4 केस सामने आए हैं। इसे मिलाकर जिले में एक्टिव केसों की संख्या 8 पर पहुंच गई है। रविवार को जिले की तहसील सिलवानी, बरेली, गैरतगंज और औबेदुल्लागंज में एक-एक कोरोना के मरीज मिले हैं। इससे पहले मंडीदीप और उदयपुरा में भी दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। प्रशासन द्वारा शहर में रोको टोको अभियान भी चलाया जा रहा है और मास्क नहीं लगाने वाले लोगों पर चालानी कार्यवाही की जा रही है इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

रविवार के हाट बाजार में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ी और उनमें से अधिकतर लोग बिना मास्क लगाए ही बाजार में पहुंचे। वहीं, शहर के सांची रोड जिला कलेक्ट्रेट के सामने ही पेट्रोल पंप पर बिना मास्क लगाए पहुंचे लोगों को पेट्रोल दिया जा रहा था।

गृह मंत्री द्वारा भी मास्क नही लगाए वालों को पेट्रोल पंप पर पेट्रोल नहीं देने के आदेश जारी किए गए थे और कल ही रायसेन जिला अस्पताल पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने सभी लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की थी इसके बाद भी लोगों की लापरवाही इस तरह सामने आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here