आज से 14 दिन बाद इस शख्स की दुल्हन बनेगी मौनी रॉय, गोवा में लेगी सात फेरे वेडिंग के लिए बुक हुआ रिजॉर्ट

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल  की शादी के बाद अब मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से करने जा रही है शादी। खबर की मानें तो शादी की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं। वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, सब कुछ फाइनल हो चुका है। आपको बता दें कि मौनी पहले दुबई में शादी करने वाली थी लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है। अब वे 27 जनवरी को गोवा में 7 फेरे लेंगी। सामने आ रही जानकारी के हिसाब से गोवा में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया गया और मेहमानों को भी न्यौता भेजना शुरू हो गया है। शादी के बाद 28 जनवरी को डांस पार्टी का आयोजन किया जाएगा, जहां दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाएंगे बात मेहमानों की करें तो मौनी और सूरज की शादी में फिल्ममेकर करन जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी आशका गोराडिया शामिल हो सकते हैं।

शादी से पहले हल्दी-संगीत सेरेमनी

शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। कपल ने शादी के लिए दुबई चुना था। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। कोरोना को देखते हुए शादी अब गोवा में ही होगी। शादी के बाद मौनी अपने होमटाउन कूचबिहार में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी, जिसमें उनके करीबी और रिश्तेदार शामिल होंगे। मौनी राय के होने वाले पति सूरज नांबियार एक बैंकर हैं और वो दुबई में रहते हैं। फिलहाल मौनी रॉय की तरफ से शादी को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

– बंगाली परिवार में जन्मी मौनी ने अपनी पढ़ाई सेंट्रल स्कूल से पूरी की और उसके बाद उन्होंने जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़कर एक्टिंग करने लगी और फिल्मों में अपना हाथ अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गई। 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की। इसके बाद उन्होंने कुछ और शोज में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here