दोस्त के साथ पहले शराब पी फिर उसी का 6 माह का बच्चा चुरा कर भागा, धरा गया

राजधानी के उपनगर बैरागढ़ में छह माह के बच्चे को चुराकर ले जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और बच्चा चुराने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया।

वह अपने ही दोस्त का बच्चा चुराकर भागा था। बच्चे की मां दिव्यांग है, इस वजह से वह बच्चा चोरी होते समय आरोपित का विरोध नहीं कर सकी। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दिनेश कुमार कौशल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बैरागढ़ रेलवे स्टेशन के पीछे बनी झुग्गी में रहने वाला एक व्यक्ति कहीं से एक दुधमुंहे बच्चे को चोरी कर लाया है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए बैरागढ़ थाने के एसआइ श्रीकांत द्विेवेदी के नेतृत्व में पुलिस टीम बताए गए स्थान पर रवाना की गई। तस्दीक करने पर सूचना सही पाई गई। इसके बाद पर पुलिस टीम ने मासूम को अभिरक्षा में लेकर संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। उसकी पहचान नरेंद्र पुत्र मुन्नालाल कोरी (25) के रूप में हुई।

पूछताछ करने पर नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि बच्चा उसके दोस्त का है। दोस्त की पत्नी अपाहिज है। उसने दोस्त के साथ शराब पी थी। जब दोस्त शराब के नशे में धुत हो गया तो वह बच्चे को उठाकर ले आया था। बाद में महिला ने पति को बताया कि नरेंद्र दुधमुंहे बेटे को लेकर चला गया है। उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। बच्चा सकुशल मिलने से पति-पत्नी की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। उन्होंने पुलिस टीम के प्रति कृतज्ञता जाहिर की। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here