बैरागढ़ में चंचल रोड पर फिर फूटी पाइप लाइन, सड़क पर बहा पीने का पानी

राजधानी के उपनगर बैरागढ़ में आदर्श मार्ग योजना में शामिल चंचल रोड से एच वार्ड की ओर जाने वाले पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से हजारों लीटर पानी सड़क पर बह गया।

लीकेज के कारण एच वार्ड में अनेक घरों तक पीने का पानी नहीं पहुंच सका।

पिछले एक सप्ताह से एच वार्ड की ओर जाने वाली पाइप लाइन में लीकेज हो रहा है। नगर निगम की जल कार्य शाखा को इसके लिए चंचल रोड पर तीन स्थानों पर खोदाई करनी पड़ी। खोदाई से सड़क का बड़ा हिस्सा खराब हो गया है। इसके बावजूद लीकेज बंद नहीं हो पा रहा है। शनिवार को शाम करीब चार बजे से पुराना पोस्ट आफिस के पास अचानक पेयजल लाइन से लीकेज होने लगा। मात्र 20 मिनट में ही पूरा मार्ग लबालब हो गया। रहवासियों ने इसकी सूचना नगर निगम अमले को दी लेकिन समय पर खराबी नहीं सुधारी जा सकी। मोबाइल व्यापारी हितेश सोनी के अनुसार करीब एक घंटे में ही हजारों लीटर पानी बह गया। सड़क के पास के कुछ हिस्से में कीचड़ हो गया है। वाहन चालकों को भी परेशान होना पड़ा।

टेकरी से भी चंचल रोड तक पहुंच रहा पानी

टेकरी रोड से भी आए दिन पानी लीक हो रहा है। यहां ढलान होने के कारण पानी सीधा चंचल रोड पर आ जाता है। इससे रहवासी परेशान हैं। सड़क भी खराब हो रही है। जल कार्य विभाग के एई सचिन साहू के अनुसार विक्रमादित्य डेयरी के पास एक लाइन में खराबी आने से लीकेज हुआ है। इसे जल्द सुधार लिया जाएगा। साहू के अनुसार वन ट्री हिल्स टेकरी पर लीकेज की समस्या नहीं है। यहां कुछ घरों से निकलने वाली सड़क पर आ रहा है। नाली नहीं होने के कारण यह चंचल रोड तक पहुंच रहा है। नागरिकों को समझाइश दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here