उज्जैन में चाइना डोर से युवती की मौत के बाद, बड़ी कार्रवाई, 2 लोगों के मकान तोड़े

पतंग की चाइना डोर से युवती की मौत के बाद प्रशासन और पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई की। जिन दुकानदारों के पास से चाइना डोर जब्त की गई थी, उनके मकान तोड़े गए।

रविवार दोपहर तक प्रशासन ने दो मकान तोड़ दिए थे। एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया शास्त्री नगर निवासी विजय भावसार और तोपखाना निवासी जुबेर अली की दुकानों से चाइना डोर जब्त की गई थी। जांच के बाद रविवार को इनके मकान तोड़े गए हैं। एसपी के अनुसार आगे भी कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

गला कटने से हुई थी मौत – बता दें कि शनिवार को फ्रीगंज के जीरो पाइंट ब्रिज से गुजरते वक्त नेहा आंजना नामक युवती चाइना डोर की चपेट में आ गई थी। डोर से गला कटने पर उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। इस संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी निर्देश दिए हैं।

खंडवा के इमलीपुरा क्षेत्र में चार दुकानों से चायना डोर जब्त – उज्जैन में हुई चाइना डोर की घटना के बाद रविवार को खंडवा में भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। इमलीपुरा और खानशावली क्षेत्र में पुलिस ने चार दुकानों से चाइना डोर पकड़ी है। चाइना डोर जब्त कर विक्रेताओं पर कार्रवाई की। मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान स्टाफ के साथ सुबह करीब 11 बजे इमलीपुरा क्षेत्र में पहुंचे। यहां परदेसीपुरा मार्ग पर पतंग और डोर की दुकानें लगी हुई थीं। यहां पुलिस को चार दुकानों से चाइना की डोर मिली। इसके बाद डोर विक्रेता को पकड़कर थाने लाया गया। इसी तरह से खानशावली क्षेत्र में भी पुलिस ने मांजा की दुकानों पर सर्चिंग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here