आर्यन के शानदार अर्धशतक से अरेरा क्रिकेट एकेडमी ने फाइनल में प्रवेश किया

आर्यन सिंह के शानदार अर्धशतक की मदद से अरेरा क्रिकेट अकादमी ने एसीई को पांच विकेट से पराजित कर अंडर 14 अलबैक क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया।

स्थानीय एसीई मैदान पर खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में एसीई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए221 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें कप्तान मुर्तजा ने 45 रन, मिंताश राठौर ने 43 रन, अफान ने 35 रन, व कुणाल पटेल ने 22 रनों का योगदान दिया। अरेरा अकादमी के ड्रोन श्रीवास्तव ने तीन, रुद्र व सिदधा ंत ने दो दो विकेट लिए। जवाब में अरेरा अकादमी ने पांच विकेट के नुकसान पर विजयी लक्ष्य प्राप्त कर लिया। कप्तान आर्यन सिंह ने शानदार 86 रन, और पीयूष सिंह ने 47 रनों की पारी खेली। एसीई की मुर्तजा ने दो व सुफियान ने एक विकेट लिया। आर्यन को कोच सुरेश चेनानी व सीनियर क्रिकेटर सतीश कुमार ने पुरस्कृत किया।

एसके क्लब व नदीम एकादश तीसरे दौर में

एसके क्लब ने राकेश वर्मा क्लब को तथा नदीम एकादश ने योगी आर्मी एकादश को पराजित करते हुए विधायक कप टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दौर में प्रवेश किया।

दशहरा एवं खेल मैदान, एफ सेक्टर बरखेडा भेल में पहले मैच में एसके क्लब ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 115 रन बनाए। विजय ने आकर्षक अर्धशतक (57) व राकेश ने 19 रन का योगदान दिया। राकेश वर्मा क्लब के इंद्रजीत और नितेश ने 2-2 विकेट लिए। । जवाबी पारी खेलते हुए राकेश वर्मा क्लब की टीम चार विकेट पर 103 रन बना सकी। आशु ने आक्रामक नाबाद 51 रन की पारी खेली। एक अन्य मैच में योगी आर्मी एकादश ने निर्धारित आवरों में 73 रन बनाए। योगी ने आकर्षक 31 रन की पारी खेली। नदीम एकादश के विकास ने चार व शाहरूख ने तीन विकेट लिए। शाहरूख के 25 व शेरू के 24 रनों की पारियों से नदीम एकादश ने तीन विकेट खोकर जीत का लक्ष्य अर्जित कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here