पिस्टल की डिलेवरी देने के पहले पकड़ाया, मंदसौर से पकड़ लाई पुलिस तीन अवैध पिस्टल ओर कारतूस बरामद

इंदौर पुलिस ने पिस्टल की डिलिवरी देने आए एक बदमाश को पकड़ा है। आरोपी अपने साथी के पकड़ाने के बाद मंदसौर में जा छिपा था। सोशल मीडिया पर फोटो भेजने के बाद हथियारों की खरीद फरोख्त करता था। उससे पूछताछ की जा रही है।

TI भरतसिंह सिंह ठाकुर के मुताबिक आरोपी का नाम शाहनवाज पुत्र साजिद निवासी पिपली चौक, गौतमपुरा है। उसे अपने रिश्तेदार के घर से ग्राम लदूना, सीतामऊ मंदसौर क्षेत्र से पकड़ा है। आरोपी के पास से तीन पिस्टल एवं उसके अन्दर लोड एक जिन्दा कारतूस जब्त किया है। आरोपी पर पहले के भी तीन अपराध दर्ज हैं।

दोस्त के पकड़ाने के बाद से था फरार

पुलिस के मुताबिक 13 जनवरी को पुलिस ने असलम को पकड़ा था। उसके पास एक देशी कट्‌टा मिला था। जानकारी में पता चला है कि शाहनवाज ने उसे कट्‌टा बेचा था। जिसके बाद पुलिस लगातार उसे ढूंढ रही थी। आरोपी इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय था।

5 हजार का ईनामी भूमाफिया

5 हजार का इनामी भूमाफिया पकड़ाया

क्राइम ब्रांच ने तेजाजी नगर से भागे एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। TI आरडी कानवा के मुताबिक पकड़ाए आरोपी का नाम आश्विन अग्रवाल निवासी शिव पेलेस शिवधाम कॉलोनी है। पुलिस ने एक टाउनशिप को लेकर चार आरोपियों पर केस दर्ज किया था। जिसमें अश्विन अग्रवाल फरार था। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here