अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई:- दो सिकलीगर से 200 कारतूसों के साथ 6 पिस्टल सहित 4 देसी कट्टे बरामद

इंदौर क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने दो आरोपियों के पास से 200 जिंदा कारतूस, 6 पिस्टल और 4 देसी कट्टे मिले हैं। आरोपी इन हथियारों को इंदौर में सप्लाय करने आये थे। लेकिन उससे पहले पुलिस दोनों अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एडीसीपी गुरु प्रसाद पराशर ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी बड़वानी के अंजड़ के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से बरामद हथियारों की कीमत 3 लाख 20 हजार रुपये बताई जा रही है। वे हथियार बनाते हैं और फिर उन्हें बेचने की फिराक में इंदौर आये थे।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम तेजपाल पिता विक्रम सिंह भाटिया (20) निवासी बड़वानी, जसपाल पिता प्यारसिंह डांगी (42) निवासी बड़वानी हैं। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी अपराध दर्ज हैं।

आरोपी तेजपाल के खिलाफ जिला खरगोन में चोरी के दो मामले एवं आरोपी जसपाल के खिलाफ जिला बड़वानी एवं आलिराजपुर के थानों में चोरी एवं अवैध हथियार के कई मामले दर्ज हैं।

दिसम्बर माह हुई थी बड़ी कार्रवाई –

इंदौर क्राइम ब्रांच ने आगामी ग्राम पंचायत चुनाव से पहले प्रदेश में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा पकड़ा था। पुलिस ने सिकलीगरों से 55 देशी कट्टे व पिस्टल के साथ ही 11 जिंदा कारतूस जब्त किए थे। खरगोन व देवास से तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया था। इनके कब्जे से 10 देशी पिस्टल, 04 नग देशी कट्टे एवं 04 जिन्दा कारतूस बरामद हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here