चुनावी तैयारी में जुटी भाजपा:- श्वेता तिवारी पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, बयान अमर्यादित, एक्शन लेगी सरकार

मप्र के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन में कहा कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी मामले में सरकार एक्शन लेगी। श्वेता का बयान अमर्यादित है। इस मामले में गृहमंत्री ने रिपोर्ट मांगी है। शर्मा उज्जैन के खाचरौद में बूथ स्तर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष खाचरौद जाते वक्त कुछ देर के लिए उज्जैन में भी रुके। फ्रीगंज स्थित भाजपा कार्यालय में उन्होंने मीडिया से कहा कि वेब सीरिज की शूटिंग के लिए भोपाल आई अभिनेत्री श्वेता तिवारी का बयान अमर्यादित है। प्रदेश सरकार ऐसे अमर्यादित बयानों पर सख्त है। गृह मंत्री ने खुद रिपोर्ट मांगी है सरकार एक्शन लेगी।

स्मार्ट कार्ड देगी बीजेपी –

शर्मा ने कहा मध्यप्रदेश के 65 हजार बूथों के अध्यक्ष, महामंत्री और बीएलए को स्मार्ट कार्ड दिए जाएंगे। शर्मा ने बताया कि बूथ स्तर के पदाधिकारियों को डिजिटाइजेशन कार्ड दिए जाएंगे। इसका पासवर्ड उन्हीं के पास होगा ताकि जब भी सीएम या पीएम बूथ स्तर सीधे जुड़ सकेंगे।

चुनाव में पकड़ बनाने का हाइटैक तरीका

प्रदेश की भाजपा सरकार आगामी चुनाव में मजबूती से पकड़ बनाने के लिए यह हाईटेक तरीका अपनाने जा रही है। जिसके बारे में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फ़िरोजिया संग प्रेस कांग्रेस कर जानकारी साझा की, वीडी शर्मा ने कहा ठाकरे के जन्म जयंती वर्ष पर इसकी शुरुआत जिले के खाचरौद विधानसभा के घिनोदा बूथ से की जा रही है।

बूथ पर नई तकनीक के जरिये कैसे कार्य किया जाना है उसको लेकर 22 बिंदुओं पर चर्चा करूंगा। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 65 हजार बूथ के अध्यक्ष, महामंत्री व बीएलए जो हमारे त्रिदेव है उनके साथ 22 प्रकार के कार्यों पर चर्चा करेंगे और फिजिकल वेरिफिकेशन व डिजिटाइजेशन पर जोर देंगे। सभी को संपदा डिजिटल कार्ड सम्मान स्वरूप दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here