दक्ष व क्रिश के बीच होगी अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट की खिताबी टक्कर

दक्ष अग्रवाल, क्रिश त्यागी, सोनल पाटील व चाहना बुद्धभट्टी ने विद्यादेवी कक्कड़ स्मृति आईटीएफ ग्रेड-5 अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड टेनिस टूर जूनियर चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई।

मप्र की अमीषी का सफर सेमीफाइनल में थम गया। खिताबी मुकाबले शनिवार दोपहर 2.30 बजे से खेले जाएंगे।

इंदौर टेनिस क्लब में खेली जा रही स्पर्धा में बालक एकल सेमीफाइनल में तीसरी वरीय दक्ष ने क्वालीफायर तरुण कोरवार को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हराया। वहीं सातवीं वरीयता प्राप्त क्रिश ने छठीं वरीयता प्राप्त आकर्ष गांवकर को तीन सेटों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में 3-6, 7-5, 7-6(4) से पराजित किया।

बालिका वर्ग में तीसरी वरीय चाहना बुधभट्टी ने स्थानीय खिलाड़ी अमीषी को 6-4, 6-1 से पराजित किया। अमीषी अपने पिछले मुकाबलों की तरह प्रदर्शन नहीं कर पाई और मैच गवां बैठी। वहीं चाहना ने काफी उम्दा खेल दिखाया और अमीषी की लगातार सर्विस ब्रेक की। अब उनकी टक्कर शीर्ष क्रम की सोनल पाटील से होगी जिन्होंने चौथी वरीयता प्राप्त नंदिनी दीक्षित को 6-1, 7-6 (3) से पराजित किया। पहला सेट जीतने के बाद सोनल ने दूसरे सेट में काफी गलतियां की जिसका फायदा उठाते हुए नंदिनी ने मैच को टाईब्रेक तक पहुंचा दिया। लेकिन सोनल ने अपने अनुभव व उम्दा सर्विस कर मैच अपने नाम किया।

मप्र के डेनिम, दीप, आन्या और पहल युगल फाइनल में

भारतीय टेनिस महासंघ के महासचिव अनिल धूपर ने बताया कि बालक युगल फाइनल में मप्र के इंदौर निवासी डेनिम यादव व दीप मुनीम की जोड़ी का सामना प्रज्जवल तिवारी व क्रिश त्यागी की जोड़ी से होगा। बालिका युगल में मप्र की आन्या चौबे व पहल खराड़कर की जोड़ी नंदिनी दीक्षित व सोनल पाटील से टकराएगी। पुरस्कार वितरण नरेंद्र सिंह झाबुआ के आतिथ्य में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here