मध्यप्रदेश में भाई के सामने भाई की मौत, ड्राइवर ने लापरवाही से सिटी बस आगे बढ़ाई; पिछले पहिए से छोटे भाई का सिर कुचला

इंदौर के भंवरकुआं इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया। अपने बड़े भाई के सामने ही छोटा भाई सिटी बस के पहिए के नीचे आ गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक अपने भाई के साथ सिटी बस में बैठ रहा था, तभी बस चालक ने बस आगे बढ़ा दी। मृतक छात्र का नाम अभिषेक पटेल है। वह दमोह का रहने वाला है। घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। भंवरकुआं पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304 का प्रकरण दर्ज किया है।

ड्राइवर ने बिना देखे बस आगे बढ़ा दी

भंवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि अभिषेक अपने बड़े भाई के साथ इंदौर में कॉलेज में पढ़ाई करता था। मंगलवार को अभिषेक और उसका बड़ा भाई दीपक खंडवा रोड स्थित कॉलेज जा रहे थे। वे सिटी बस स्टॉप पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। बस आने पर बस में दीपक बैठ गया जब अभिषेक बैठने लगा उसी समय सिटी बस के चालक ने बस को आगे बढ़ा दिया। जिससे अभिषेक बस में नहीं चढ़ पाया और बस के पिछले पहिए के नीचे दब गया।

ड्राइवर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हुआ था। उसे तत्काल निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। अभिषेक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने सिटी बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के भाई दीपक पटेल के मुताबिक अभिषेक पिता राजकुमार पटेल 20 साल निवासी बलाई (दमोह ) वर्तमान पता खातीवाला टैंक है। दीपक ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम करीब 4 बजे वह अपने भाई अभिषेक के साथ भंवरकुआं मेन रोड स्थित गोल्डन ट्रीट होटल के सामने बस का इंतजार कर रहा था।

रंजीत कॉलेज का स्टूडेंट है अभिषेक

दीपक ने बताया कि अभिषेक रंजीत कॉलेज का स्टूडेंट है। बस उसके सीने पर से निकल गई थी। इससे उसे अंदरूनी चोटें आईं। उसे तत्काल एप्पल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया लेकिन कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here