इंदौर :- फैशन डिजाइनर ने की खुदकुशी,पापा से कहा में नहाने जा रही हूं डिस्टर्ब मत करना….ओर लगा ली फांसी

पापा! मैं नहाने जा रही हूं, मुझे डिस्टर्ब मत करना… यही कहकर 26 साल की बेटी बाथरूम में गई। काफी देर हो जाने के बाद भी जब बेटी बाहर नहीं निकली तो माता-पिता को चिंता हुई। दरवाजा तोड़कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर झूल रही थी। युवती के पिता दक्षिण अफ्रीका से चार दिन पहले ही लौटे थे। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है। 26 वर्षीय दुर्गेश नंदिनी पिता रमेश सोलंकी फैशन डिजाइनर थी। मां लंबे समय से बीमार थी इसलिए पिता चार दिन पहले ही जांबिया (दक्षिण अफ्रीका) से आए थे।

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार नंदिनी ने उसके पापा से कहा था कि वह बाथरूम में नहाने जा रही है। उसे डिस्टर्ब ना करना। काफी देर तक जब बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को चिंता होने लगी। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद परिवार ने दरवाजा तोड़ा। तब पता चला कि नंदिनी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। परिजनों ने नंदिनी को बेसुध अवस्था में निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।

हंसमुख थी नंदिनी, अंदाजा भी नहीं था यह कदम उठाएगी

नंदनी के मौसाजी विवेक सोलंकी का कहना था कि वे रविवार को ही परिवार से मिलने आए थे उस वक्त नंदिनी ने कई घंटों तक उनसे हंसी मजाक कर रही थी। वह भी नंदिनी की मां का स्वास्थ्य का हाल जानने आए थे। पिता रमेश से बात करने के बाद वह वापस घर लौट गए। लेकिन जैसे ही मंगलवार रात में यह सूचना मिली तो वह चौंक गए और सीधे अस्पताल पहुंचे।

परिवार से किसी तरह का विवाद नहीं

परिवार में किसी तरह का कोई वाद विवाद नहीं था, लेकिन नंदिनी ने यह कदम क्यों उठाया यह जानकारी परिवार वालों का नहीं है। मौसा ने बताया कि पिता रमेश सोलंकी जांबिया की एक निजी कंपनी में काम करते हैं और कई वर्षों बाद इंदौर लौटे थे।

हर पहलू पर जांच करेंगे

टीआई संतोष दूधी ने बताया कि नंदिनी के कॉल डिटेल चैक करने के साथ ही उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। आत्महत्या की वजह जो भी होगी उसका पता लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here