जशपुर युवक की शादी का कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जशपुर में एक शख्स की शादी कार्ड सोशल मिडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस युवक ने अपनी शादी कार्ड हुबहू आधार कार्ड की तरह छपवाया है। इस आधार कार्ड वाला शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोग शादी कार्ड निमंत्रण देने के लिए छपवाते है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोग शादी कार्ड के साथ साथ लोगों को मोटिवेशन भी कर रहे है, जशपुर जिले के अंकिरा गांव के रहने वाला युवक ने अपनी शादी का कार्ड एकदम आधार कार्ड के स्टाइल में छपवाया है। इस कार्ड में विवाह से जुडी हर जानकारी दी गई है। कार्ड में आधार नंबर की जगह शादी की तारीख लिखी है इसके साथ ही बारकोड भी दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल ये अलग तरह का शादी कार्ड हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल आधार कार्ड की तरह दिखने वाला शादी का कार्ड जशपुर जिले के फरसाबहार ब्लॉक के अंकिरा गांव निवासी लोहित सिंह नाम के युवक की है। लोहित सिंह अंकिरा गांव में लोकसेवा केंद्र चलता है, जंहा लोगों का आधार कार्ड बनता है, इसके साथ ही लोहित सिंह इंटरनेट, प्रिंटिंग, फोटो कॉपी और शादी कार्ड छपाई संबंधी कार्य करते हैं। आपको बता दे की आधार वाला शादी कार्ड को प्रिंट नहीं कराया गया है। ये सिर्फ डिजिटल माध्यम से निमंत्रण देने के लिए बनवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here