अमृत प्रोजेक्ट के तहत सीवरेज, शुद्ध पेयजल आदि कार्यों के लिये राशि उपलब्ध कराने की घोषणा, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने ओपन जिम का लोकार्पण किया

0
132

उज्जैन । उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव के मुख्य आतिथ्य में शनिवार 5 फरवरी को देवास रोड स्थित 32वी वाहिनी विसबल परिसर में ओपन जिम का विधिवत लोकार्पण किया। इस अवसर पर श्री विवेक जोशी, महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद सरस्वती आचार्य शेखरजी महाराज के सान्निध्य में लोकार्पण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने इस अवसर पर कहा कि अमृत प्रोजेक्ट के तहत 32वी वाहिनी विसबल परिसर में सीवरेज तथा शुद्ध पेयजल आदि कार्यों के लिये 10 करोड़ से अधिक की राशि व्यय कराने की घोषणा की। तीनों कैम्पस क्रमश: 32वी वाहिनी, पुलिस लाइन तथा होमगार्ड परिसर के सीवरेज एवं पेयजल का कार्य हो सकेगा।

उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने ओपन जिम के लोकार्पण के अवसर पर कहा कि ओपन जिम के लिये पूर्व में घोषणा की गई थी, जो आज पूर्ण हुई है। ओपन जिम में विभिन्न उपकरण लगाये गये हैं। इससे 32वी वाहिनी के पुलिस जवानों का फिजिकल फिटनेस व्यायाम करने से सही होगा। इस नई सौगात की सभी को बधाई देते हुए कहा कि ऋतुओं का राजा बसंत पंचमी के अवसर पर सबको हार्दिक शुभकामनाएं और सब आनन्दमयी जीवन जियें। इस अवसर पर 32वी वाहिनी विसबल के कमांडेंट सुश्री सविता सोहाने, श्री विजय चौधरी, पुलिस जवान आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here