जनसुनवाई में पहुंची महिला ने निगमायुक्त को सुनाई खरी खोटी, शिकायत लेकर पहुंची महिला को निगमायुक्त ने बताया आदतन शिकायती , रोते हुए महिला बोली – शौक नहीं है साहब , बहुत परेशान हुए तभी आए है

रतलाम में जन सुनवाई के दौरान पहुंची एक महिला की सुनवाई नहीं करने पर निगम आयुक्त को महिला ने खरी खरी सुना दी। शक्ति नगर निवासी महिला रिहायशी इलाके में डीजल की भट्टी चलने से हो रही परेशानी की शिकायत लेकर जनसुनवाई में पहुंची थी। जहां कलेक्टर ने निगमायुक्त से महिला की समस्या के निराकरण के बारे में पूछा तो निगमायुक्त ने कहा कि पूरे रिहायशी इलाके में केवल इसी महिला को परेशानी है और यह बार-बार शिकायत करती रहती है। निगमायुक्त की बात से आहत महिला ने कलेक्टर के सामने ही निगमायुक्त सोमनाथ झारिया को खरी-खरी सुना दी। महिला ने रोते हुए कहा कि मुझे शिकायत करने का शौक नहीं है साहब। बहुत परेशान हो गए तब ही जनसुनवाई में आए हैं। आप मेरी समस्या का समाधान नहीं कर सकते तो मना कर दीजिए मैं अब नहीं आऊंगी। इसके बाद कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने महिला की सुनवाई करते हुए उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दरअसल पूरा मामला शक्ति नगर क्षेत्र में संचालित एक नमकीन निर्माता कि शिकायत से जुड़ा हुआ है। जहां शक्ति नगर निवासी महिला शांति मालवीय ने डीजल भट्टी निकलने वाले धुएं से हो रहे प्रदूषण और परेशानी की शिकायत नगर निगम और जनसुनवाई में की थी। आजा महिला अपनी शिकायत लेकर जनसुनवाई में पहुंची तो कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने निगमायुक्त सोमनाथ झारिया से इस बारे में की गई कार्रवाई के बारे में पूछा। जिस पर सोमनाथ झारिया ने महिला को आदतन शिकायती करार दे दिया। जिस से आहत महिला ने रोते हुए हैं निगमायुक्त को खरी-खरी सुना दी।

बहरहाल इस मामले में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने निगमायुक्त को समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here