कल शहर बंद:- महाकाल मंदिर परिसर से सती माता मंदिर को हटाने का विरोध, आज रैली निकालेंगे

हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने अरविंद नगर में विधायक निवास के बाहर बैठकर धरना दिया व नारेबाजी की।

  • मंत्री ने विहिप का ज्ञापन सड़क पर बैठ कर लिया, हिंदूवादी संगठनों ने सांसद-विधायक का भी घेराव किया

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को महाकाल मंदिर परिसर का भ्रमण करने के बाद मंत्री, सांसद और विधायक का घेराव कर ज्ञापन दिया। महाकाल मंदिर के आगे से सती माता मंदिर हटाने सहित अन्य मांगों को लेकर 10 फरवरी को नगर बंद का आह्वान भी किया। बुधवार शाम 5 बजे शहीद पार्क से रैली भी निकाली जाएगी।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा मंदिर हटाने व महाकाल परिसर विस्तारीकरण में मकानों के अधिग्रहण के विरोध में आंदोलन किया जा रहा है। इस क्रम में पदाधिकारियों ने महाकाल मंदिर परिसर का अवलोकन करने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री, सांसद और विधायक के दफ्तर और निवास पर जाकर प्रदर्शन कर धरना दिया तथा नारेबाजी कर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन देने के पहुंचे आंदोलनकारियों के साथ उच्च शिक्षा मंत्री सड़क पर ही बैठ गए और ज्ञापन लिया। जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन में उठाए गए मुद्दों के निदान का आश्वासन दिया। विश्व हिंदू परिषद के सोहन विश्वकर्मा और बजरंग दल के महेश आंजना सहित अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन के तहत अब बुधवार को रैली निकाली जाएगी तथा गुरुवार को नगर बंद का आह्वान किया गया है। इसके लिए सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपील की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here