बेटे ने उठाई बप्पी दा की अर्थी, बेटी का रो रो कर बुरा हाल

डिस्को संगीत को हिंदी सिनेमा में लोकप्रिय बनाने वाले बप्पी लाहिड़ी अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार सुबह बप्पी लाहिड़ी के निधन की खबर ने मनोरंजन उद्योग और प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया।

बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। बप्पा डानो के बेटे बप्पा लाहिड़ी बुधवार देर रात अमेरिका से भारत पहुंचे। बप्पा के आने के बाद बप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार शुरू हो गया है। बुप्पी लाहिरी अपने मुंबई स्थित आवास से अंतिम यात्रा पर हैं। बुप्पी लाहिड़ी के बेटे और दामाद ने उन्हें गले से लगा लिया।

 

बप्पी लाहिड़ी की अंतिम यात्रा के लिए फूलों से सजा एक ट्रक उनके आवास पर पहुंचा. इस बीच बेटे बप्पा के चेहरे पर पिता को खोने का दुख साफ देखा जा सकता है। बप्पी दानी की बेटी रीमा भी रोती नजर आईं।

बुप्पी डैन का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के बाद बुधवार सुबह बॉलीवुड की कई हस्तियां उनके आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने और शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचीं. काजोल-तनुजा, शान, पद्मिनी कोल्हापुर, रूपाली गांगुली, अलका याज्ञनिक, राकेश रोशन, मौसमी चटर्जी, सोफी चौधरी आदि कई सेलेब्स उनके घर पहुंचे

शक्ति कपूर, इला अरुण और अलका याज्ञनिक बप्पी दाना को अंतिम श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे। उनके चेहरे पर भी एक अनुभवी संगीतकार को खोने का गम था।

‘अनुपमा’ सीरियल में नजर आ चुकीं रूपाली गांगुली गुरुवार सुबह बप्पी दाना के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने घर पहुंचीं। बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राज मुखर्जी भी पहुंचे। बुप्पी लाहिरी की मृत्यु ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (ओएसए) से हुई थी। पिछले साल बप्पी दा कोरोना भी संक्रमित हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here