RSS प्रमुख मोहन भागवत चार दिन उज्जैन में – नव निर्मित विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय विक्रमादित्य भवन का लोकार्पण करेंगे

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत 19 से 22 फरवरी चार दिन तक उज्जैन में रहेंगे । 22 फरवरी को 3:00 बजे उज्जैन के चिंतामण गणेश मार्ग पर नव निर्मित विद्या भारती के प्रांतीय कार्यालय ” विक्रमादित्य भवन ” का लोकार्पण करेंगे।

आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत शनिवार शाम उज्जैन आएंगे । भागवत 20 फरवरी को सुबह 9:00 बजे इस्कान मंदिर में दर्शन करेंगे इसके बाद इस्कान परिसर में ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मालवा प्रान्त के कार्यकर्ताओं की बैठकों में रहेंगे। जिसमें कोरोना के कारण प्रभावित शाखाओं को मजबूत बनाने और आगामी 3 वर्षों में होने वाले कार्य विस्तार की योजना पर चर्चा करेंगे। पर्यावरण, सामाजिक समरसता और एकात्मता पर समाजजनों के साथ मिलकर किये जा रहे प्रयासों पर चर्चा करेंगे। साथ ही मालवा प्रान्त के सभी प्रचारकों के साथ संवाद करेंगे। मोहन भागवत इस्कान मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ भेंट भी करेंगे। इस दौरान भागवत संघ की बैठकों के साथ विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल होंगें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here