प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम की बैठक में हुई खानापूर्ति :- जनप्रतिनिधियों ने शहपुरा जनपद के अधिकारियों पर अवहेलना करने का लगाया आरोप

डिंडौरी जिले के शहपुरा जनपद पंचायत क्षेत्र के प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम बिझौरी माल में जनपद के अधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ बैठक ली। इस बैठक में शहपुरा एसडीएम काजल जावला, तहसीलदार अमृत लाल धुर्वे, जनपद सीईओ राजीव तिवारी सहित जनपद के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम में अधिकारी गांव के विकास की कार्ययोजना तैयार करने उनकी समस्या जानने और उनके समाधान करने के लिए शिविर लगाया गया, लेकिन इस कार्यक्रम में किसी भी जनप्रतिनिधि को नहीं बुलाया गया।

नेताओं ने लगाया अफसरों पर अवहेलना करने का आरोप

जनपद पंचायत शहपुरा के ग्राम पंचायत में जो प्रधानमंत्री आदर्श योजना के तहत शिविर लगाया गया उसमे किसी भी जनप्रतिनिधि, जनपद अध्यक्ष उस क्षेत्र के जनपद सदस्य को नहीं बुलाया गया।

जनपद अध्यक्ष थानी सिंह धुर्वे ने आरोप लगाया है कि ‘जनपद के अधिकारी किस बात से डर रहे हैं। अधिकारियों ने ग्रामीणों को आदर्श ग्राम में बैठक की सूचना नहीं दी केवल मनरेगा में काम करने वाले मजदूरों को बुलाया गया है। जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया आखिर क्या करना चाहते है, आखिर हम लोगों को भी पता चलना चाहिये कि किस तरह की कार्ययोजना बनाई जा रही है। कुछ हम लोग भी सुझाव देते लेकिन अधिकारियों के मन में क्या है। हमारा अपमान कर रहे है आखिर निर्वाचित जनप्रतिनिधि है।’

इस मामले में जनपद सीईओ राजीव तिवारी से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नम्बर में फोन लगाया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here