दतिया:- आज डॉ. मिश्रा ने नवीन भवन में स्टाफ सेंटर और कैरियर मेले का शुभारंभ किया

आज प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा  दतिया पहुंचे है, नरोत्तम मिश्रा ने आज दतिया निवास पर नागरिकों से मेल-मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और यथासंभव निराकरण भी किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के इन मंदिरों में की पूजा-अर्चना :

आज प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के पीतांबरा शक्तिपीठ में मां के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया। मां से प्रार्थना है कि सभी प्रदेशवासियों पर हमेशा अपनी कृपा दृष्टि बनाएं रखें। वही भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर उनकी आराधना की, साथ ही शनि देव जी की विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। शनि देव प्रदेशवासियों के हर कष्ट का निवारण करें, यही कामना है।

नरोत्तम मिश्रा ने आज करियर अवसर मेले का किया शुभारंभ :

इसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शासकीय कन्या महाविद्यालय दतिया में आज करियर अवसर मेले का शुभारंभ किया। करियर मेले में छात्राओं का करियर को लेकर मार्गदर्शन किया गया। इस दौरान ही महाविद्यालय से संबंधित व्यवस्थाओं को सही करने के लिए आर्थिक राशि स्वीकृति करने के साथ अधिकारियों को भी जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

दतिया जिला अस्पताल के नवीन भवन में स्टॉफ सेंटर का किया शुभारंभ

वही दतिया जिला अस्पताल के नवीन भवन में वन स्टॉफ सेंटर का प्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुभारंभ किया। इस दौरान जिला कलेक्टर संजय कुमार जी, महिला बाल विकास अधिकारी अरविंद उपाध्याय जी, जनपद सीईओ गिर्राज दुबे जी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here