MPRDC की बैठक में गुस्साए कलेक्टर :- प्रभारी मंत्री नहीं आए, इंदौर से अधिकारी भी गायब रहे, कलेक्टर बोले- आप क्या चाहते हैं, आप कुछ भी बनाकर लाएं हम अंगूठा लगा दें

मप्र रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन, लोक निर्माण विभाग के अफसरों की बैठक शनिवार को कलेक्टर कार्यालय में हुई। इसमें प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल भी आने वाले थे। लेकिन वे किसी कारण वश शामिल नहीं हुए। बैठक में मप्र रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन इंदौर के अफसरों को भी आना था, लेकिन वह भी नदारद रहे। कलेक्टर प्रवीण सिंह ने प्रेजेंटेशन दे रहे कंसल्टेंट और स्थानीय अफसरों को लताड़ लगाई। कलेक्टर ने कहा कि जब अफसर नहीं थे तो बैठक क्यों रखी। अंगूठा लेकर थोड़े ही बैठे हैं कि आप कुछ बनाकर लाओ और हम अंगूठा लगा देंगे। हम फालतू नहीं हैं। खास बात यह है कि बैठक में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल और नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर भी मौजूद थीं।

प्रोजेक्टर पर भी कुछ समझ नहीं आया

बैठक के दौरान कलेक्टर प्रवीण सिंह ने अधिकारियों से इस योजना की जानकारी के लिए ब्राउजर मांगा तो उनके पास ब्राउजर नहीं था। कलेक्टर ने कहा आपने बैठक की कोई तैयारी नहीं की। हमें पता नहीं है कि क्या चल रहा है। प्रोजेक्टर पर जो दिख रहा है उसे समझाएगा कौन। हमें केवल प्रोजेक्टर पर हरी पीली लाइनें दिखाई दे रही हैं। बैठक का कोई औचित्य नहीं है। कलेक्टर ने सड़क परियोजना के स्थानीय अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि आप के वरिष्ठ अधिकारी कहां हैं। मौजूद अधिकारियों ने कहा कि वह इंदौर में बैठते हैं। इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि यह बैठक दोबारा ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here