रायसेन जिला पंचायत सीईओ ने किया निरीक्षण :- आंगनबाड़ी, सरकारी स्कूल और निर्माण कार्यों का जायजा लिया, ग्रामीणों से चर्चा भी की

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पीसी शर्मा रायसेन के कुमडी बिठौली गांव, पडोनिया तथा पोलाहा का भ्रमण कर गांवों में किए जा रहे विभिन्न विकास और निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए शासन की विभिन्न योजनाओं का पात्रतानुसार लाभ मिलने के संबंध में जानकारी ली।

जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा ने कुमरी बिठौली में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन आवासों का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि शासन की मंशा है कि प्रत्येक परिवार का पक्का मकान हो। शासन प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदान की जा रही राशि का उपयोग आवास निर्माण में ही किया जाए। उन्होंने शासकीय स्कूल का भी निरीक्षण करते हुए बच्चों से पढ़ाई के संबंध में जानकारी ली।

इसी प्रकार जिला पंचायत सीईओ शर्मा ने पलोहा में भी प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से चर्चा कर आवास निर्माण के संबंध में जानकारी ली गई। साथ ही उन्होंने आंगनवाड़ी केंद्र और पीएचई द्वारा निर्मित पेयजल स्टैंड का भी निरीक्षण किया। जिला पंचायत सीईओ पडोनिया गांव में आरसीसी नाली निर्माण काम और पंचायत भवन का भी अवलोकन किया। इस अवसर पर संबंधित अधिकारी, पंचायत सचिव उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here