आगर मालवा में विद्यार्थियों का प्रदर्शन :- बस चालकों की मनमानी से परेशान पॉलिटेक्निक के छात्रों ने हाईवे किया जाम, आरटीओ के आश्वासन के बाद माने

शहर से 4 किलोमीटर दूर उज्जैन रोड पर बने पॉलिटेक्निक कॉलेज आने-जाने के लिए विद्यार्थियों को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। वहीं बस चालकों की मनमानी के कारण विद्यार्थी काफी परेशान हो रहे हैं। बस चालक विद्यार्थियों को बस में नहीं बैठाते है। यदि बैठाते है तो कॉलेज उतारने में आनाकानी करने लगते हैं।

बस चालकों रैवये के विरोध में शनिवार दोपहर कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने कॉलेज के समीप हाईवे पर सड़क के बीच बैठकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे हाईवे पर जाम लगा दिया। जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी रंजीत सिंगार मय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और विद्यार्थियों की समस्या सुनी।

पुलिस से बाद आरटीओ शैलेंद्र निगम भी कुछ देर बाद बच्चों के बीच पहुंचे और उनकी समस्या सुनकर उन्हें आश्वासन दिया कि अब बस यहां रुकेगी और किसी भी प्रकार से बस चालक मनमानी नहीं करेंगे। तब जाकर विद्यार्थी माने और उन्होंने जाम खोला। इस बीच करीब 15 से 20 मिनट तक सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here