मां बेटी की दर्दनाक मौत:- बैतूल – नागपुर फोर लाइन पर स्कूटी को मारी टक्कर

बैतूल-नागपुर फोरलेन पर मुलताई के समीप परमंडल जोड़ पर नागपुर की ओर जा रहे ट्रक ने स्कूटी पर सवार होकर जा रहीं मां बेटी को टक्कर मार दी। स्कूटी चला रही बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर चोट आने पर नागपुर के अस्पताल ले जाते समय मां ने भी दम तोड़ दिया।

मुलताई पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 10 बजे मुलताई के इंदिरा गांधी वार्ड निवासी रोशनी पिता उमराव खापरे( 22) जौलखेड़ा शाला में भृत्य के पद पर पदस्थ अपनी मां निर्मला खापरे को स्कूटी से छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान परमंडल जोड़ से फोरलेन मार्ग पर तेजी से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही रोशनी की मौत हो गई वहीं निर्मला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तत्काल मुलताई अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गम्भीर होने से निर्मला को नागपुर अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते मे उसने भी दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

अक्सर होते हैं हादसे

परमंडल गांव के पास फोरलेन को जोड़ने वाले मार्ग पर आए दिन वाहन दुर्घटना हो रही हैं। मुलताई निवासी अक्षय सोनी ने बताया कि परमंडल जोड़ पर संकेतक भी नही लगे हैं । गांव की ओर से आने वाले वाहन फोरलेन से गुजरने वाले वाहन चालकों को नजर नही आ पाते हैं। जब तक वाहन नजर आता है तब तक टक्कर हो जाती है। गांव को फोरलेन से जोड़ने वाली सड़क पर संकेतक बोर्ड लगाने की मांग कई दिनों से की जा रही है लेकिन एनएचएआई द्वारा कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

रात में रहता है अंधेरा

फोरलेन पर परमंडल जोड़ के पास एनएचआई द्वारा रात में रोशनी की कोई व्यवस्था नही की गई है। कुछ दूरी तक फोरलेन के मध्य में लाइट लगे हुए हैं। ग्रामीणों द्वारा जोड़ तक लाइट लगाए जाने की मांग की जा रही है लेकिन अब तक दर्जनों हादसे होने पर भी प्रशासन और एनएचआई के अफसरों ने ध्यान देने की जहमत नही उठाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here