मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल ने संभाला कार्यभार

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष विभा पटेल ने गुरुवार को कार्यभार संभाल लिया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम में उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हमें पूरी तैयारी के साथ जुटना है।

वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके जल्द ही टीम गठित की जाएगी।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भोपाल हो या इंदौर, प्रदेश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग की महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अन्य पिछड़ा वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है। हमारा संगठन आधी आबादी की आवाज बनेगा। महिलाओं से जुड़े सभी मुद्दों को प्रमुखता के साथ उठाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही प्रदेशव्यापी कार्यक्रम बनाएंगे। सात मार्च को वरिष्ठ उपाध्यक्षों की बैठक बुलाई है, इसमें कार्ययोजना बनाई जाएगी।

सभी वरिष्ठ नेताओं का समर्थन

उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का उन्हें समर्थन प्राप्त है। सभी के मार्गदर्शन में कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे। सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद किया जाएगा। साथ ही वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए मतदान केंद्र स्तर पर समिति बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here