कियोस्क संचालक महिला से लाखों की लूट – जुन्नारदेव के हिरदागढ़ में 3 लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम, नाकाबंदी होते ही पैसे, स्कूटी छोड़कर भागे लुटेरे

कियोस्क संचालन करने वाली महिला के साथ लूट की वारदात सामने आई है, गुरुवार के दिन जुन्नारदेव एसबीआई बैंक से वापस गांव लौटते वक्त ये वारदात दोपहर ढाई बजे के आसपास तेलीबट गांव के समीप पल्सर में सवार होकर आए तीन युवकों ने अंजाम दी है। लुटेरे पल्सर से आए और महिला को धमकाकर उसकी स्कूटी सहित उसकी डिक्की में रखे तीन लाख साठ हजार रुपए लूटकर भाग निकले।

सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कर दी, जिसके बाद आरोपियों को पैसा और गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा, अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।जानकारी में जुन्नारदेव थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि डुंगरिया तूमड़ा निवासी 30 वर्षीय सीमा पति चुन्नीलाल यदुवंशी नामक महिला हिरदेगढ में कियोस्क संचालन करती है।

गुरुवार के दिन वो दोपहर दो बजे जुन्नारदेव एसबीआई में पैसा निकालने आई थी और यहां से तीन लाख साठ हजार रुपए निकालकर अपनी स्कूटी की डिक्की में रखने के बाद घर रवाना हुई थी। ढाई बजे के आसपास जब सीमा यदुवंशी तेलिबट के समीप से गुजर रही थी तो पल्सर में आये लुटेरों ने उसे धमकाकर स्कूटी छीन कर भाग गए।

पुलिस की सतर्कता से भागे आरोपी

तेलीबट में हुई इस वारदात की जानकारी पुलिस को तत्काल एक ग्रामीण से लग गई, इसके बाद पुलिस हरकत में आई और चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई। थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा खुद घटना स्थल पर रवाना हो गए, उधर सायबर सेल को भी एक्टिव कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के निर्देशन में घेराबंदी सफल रही और आरोपियों को स्कूटी और उसकी डिक्की में रखा पैसा छोड़करभागना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here