इंदिरानगर में हुए हत्याकांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 72 घंटे के भीतर हत्या का आरोपी गिरफ्तार आरोपी को गिरफ्तार करने वाले को पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा ₹5000 के इनाम की घोषणा की गई थी।

0
207

पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आकाश भूरिया व नगर पुलिस अधीक्षक जीवाजीगंज श्री अश्विन नेगी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चिमनगंजमंडी श्री जितेन्द्र सिहं भास्कर के नेतृत्व में लगातार आपराधिक गतिविधियां करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है इसी तारतम्य में

घटना का संक्षिप्त विवरण
दिनांक 02.03.2022 को थाना चीमनगंज क्षेत्र में इंदिरानगर मेनरोड पर आवेदिका व उसकी सहेली स्कूटर से जा रहे थे तभी आवेदिका का पति स्कूटर से आया और आवेदिका व उसकी सहेली के स्कूटर को टक्कर मार कर रोका तथा आवेदिका व उसकी सहेली के साथ विवाद व मारपीट करने लगा तथा चाकू निकालकर पीड़िता को सीने पर चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था। आवेदिका की रिपोर्ट पर थाना चिमनगंजमडी पर अपराध क्रमांक 168/22 धारा 302, 324, 323, 294 भादवि का आरोपी के विरुद्ध पंजीबंद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही
प्रकरण आम चौराहे पर हुए महिला की हत्या के कारण काफी सनसनीखेज था, वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई व उक्त आरोपी के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक महोदय उज्जैन द्वारा 5000 रूपये के इनाम की घोषणा की गई जिसे आज दिनांक 05/03/22 को चिमनगंजमंडी पुलिस द्वारा मंगलनाथ उन्हेल रोड के बीच मुखबिर सूचना पर गिरफ्तार किया गया ।

जप्तशुदा सामग्री
घटना में प्रयुक्त वाहन स्कूटर कीमती लगभग ₹50000/ जप्त किया गया।

आरोपी के अपराधिक रिकॉर्ड
आरोपी द्वारा पूर्व में थाना चीमनगंज व जीवाजीगंज पर मारपीट, गाली गलौज, उपद्रव, व्यपहरण, गृह भेदन, हत्या का प्रयास, आपराधिक अभीत्रास, दंगा जैसी गंभीर धाराओं में कुल 8 अपराध पंजीबद्ध है।

सराहनीय भूमिका
निरीक्षक जितेन्द्र सिहं भास्कर, उनि यादवेन्द्र सिहं परिहार, उनि करण खोबाल, सउनि लक्ष्मीकांत गौतम, प्रआर दिनेश सिंह बैस, प्रआर आशुतोष नागर, आरक्षक श्यामवरण, आरक्षक शैलेष योगी व समस्त उपस्थित पुलिस बल की सराहनीय भूमिका रही।
पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा टीम को सराहनीय कार्य करने हेतु पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here