भोपाल में 3 दिन बाद चुने जाएंगे न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के पदाधिकारी

शहर के प्रमुख व्यपारिक संघठन न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के चुनाव आठ मार्च को होने जा रहे हैं। चुनाव के बस तीन दिन बचे हैं। छह मार्च के बाद चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा।

ऐसे में न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है और वे प्रत्यक्ष रूप से सभी मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहे हैं। घोषणा पत्र जारी हो गए हैं। मतदान को लेकर मुख्य चुनाव अधिकारी प्रकाश राठौर ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। मुकाबला संस्कार पैनल और परिवर्तन पैनल के प्रत्याशियों के बीच है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, सह-सचिव, कोषाध्यक्ष और पांच कार्यकारणी सदस्य पदों के लिए दोनों ही पैनलों के प्रत्याशी दुकान-दुकान जाकर अपने पक्ष में वोट डालने के लिए व्यक्तिगत सम्पर्क कर रहे हैं। परिवर्तन पैनल और संस्कार पैनल ने चुनाव में पूरी ताकत लगा दी है।

चुनाव जीतने के लिए हर प्रत्याशी अपने-अपने ढंग से वोटरों से संपर्क साध कर अपने पक्ष में वोट डालने का अनुरोध करने में जुटे हुए हैं। जनसम्पर्क के दौरान उम्मीदवार अपनी और अपने पैनल की दुहाई देकर वोट की अपील कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ उम्मीदवार चुनाव प्रचार के लिए इंटरनेट मीडिया का भी सहारा ले रहे हैं। न्यू मार्केट व्यापारी महासंघ के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए पिछले बार की तरह इस बार भी मुकाबला संस्कार पैनल के सतीश गंगराडे और परिवर्तन पैनल के संजय वलेचा के बीच होगा। इस चुनाव में 950 व्यापारी इस बार मतदान करेंगे और नई कार्यकारिणी तीन साल के लिए चुनी जाएगी। उल्लेखनीय है कि न्यू मार्केट में 1300 दुकानें हैं। दोनों पैनलों के उम्मीदवार शनिवार को व्यवसायियों को पार्किंग, अतिक्रमण, जीएसटी सहित अन्य समस्याओं के निराकरण का वादा कर रहे हैं। सभी को आश्वासन दे रहे हैं कि चुनाव में जीत जाने के बाद सभी समस्यायों को दूर कराएंगे। शासन व प्रशासन को अवगत कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here