विपक्ष इसी प्रकार ईवीएम पर सवाल उठाता रहे, और जनता विपक्षियों को पराजित करती रहे – नरोत्तम मिश्रा

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के लिए आज मतगणना चल रही है। सुबह 08 बजे से वोटों की गिनती जारी है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के शुरुआती रुझान बता रहे हैं कि देश में भाजपा की लहर है।

पांच में से चार राज्य भाजपा के कब्जे में जाते दिख रहे हैं। इससे मध्य प्रदेश में भी भाजपा के नेताओं व समर्थकों में खुशी की लहर है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पांच राज्यों के चुनावी रुझानों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भाजपा विराट बहुमत की ओर बढ़ रही है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार विकास और राष्ट्रवाद का परचम लहरा रही है। आज चारों ओर राष्ट्रवाद और विकास की जीत हो रही है। राष्ट्रवाद की जीत का यह दिन गौरवशाली है। पंजाब में पहली बार हम अकेले चुनाव लड़े हैं। हमारा वोट प्रतिशत अभी भी अच्छा है। जल्द ही पंजाब में भी सफलता प्राप्त करेंगे। आलम यह है कि सब की जीत का जिम्मा लेने वाले अखिलेश ,सिद्धू और चन्नी खुद संकट में नजर आ रहे हैं। जब उनसे विपक्षी नेताओं द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि विपक्ष इसी प्रकार से ईवीएम पर सवाल उठाते रहे और जनता विपक्षियों को पराजित करती रहे।

चुनाव के शुरुआती रुझानों में पांच में से चार राज्यों में भाजपा की बढ़त की स्थिति को देखते हुए प्रदेश में भी भाजपा समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। सुबह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर भाजपा समर्थक एकत्र हुए और आतिशबाजी कर इन चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया। राजधानी में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर भी जश्न मनाया जा रहा है। पार्टी कार्यकर्ता एक-दूसरे मुंह मीठा कर बधाई दे रहे हैं और ढोल-नगाड़ों की धुन पर नाचत हुए जश्न मना रहे हैं।उधर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी जब जीतती है तो सबका सुपड़ा साफ कर देती है, उसकी कार्यशैली का अनुकरण करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here