विकासखंड स्‍तरीय बैठक का आयोजन

0
118

उज्जैन । मप्र जनअभियान परिषद विकासखंड उज्‍जैन की ब्‍लॉक स्‍तरीय बैठक का आयोजन 11 मार्च को जनपद पंचायत सभाकक्ष में किया गया। बैठक में श्री शिवप्रसाद मालवीय संभाग समन्‍वयक म.प्र. जनअभियान परिषद एवं श्री सचिन शिम्‍पी जिला समन्‍वयक म.प्र. जनअभियान परिषद का मार्गदर्शन प्राप्‍त हुआ।

बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रस्‍फुटन समिति द्वारा मैं कोरोना वालेंटियर अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई है, जिसके लिए आप सभी शीर्ष नेतृत्‍व से बधाई के पात्र है। समिति आने वाले समय में कार्य योजना बनाकर अपने कर्तव्‍य के अनुसार कार्य करते हुए माह मार्च, अप्रैल, मई में कार्य निर्धारित करते हुए स्‍वच्‍छता, स्‍वास्‍थ्‍य एवं जलसंरक्षण एवं क्षिप्रा किनारे के ग्रामों में कार्य करें। शासकीय योजनाओं का मूल्‍यांकन का कार्य परिषद के माध्‍यम से किया जाना है जिसमें शासन की विभिन्‍न योजनाएं सम्मिलित की गई है।

जिला समन्‍वयक द्वारा कहा गया कि स्‍वावलंबन की दिशा में कार्य करना है जिसके अंतर्गत शासकीय योजनाओं पर कार्य करते हुए पात्र व्‍यक्तियों का जनकल्‍याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने का प्रयास करें एवं सामूहिक सहभागिता से जल बचाने के अपने स्‍तर पर आने वाले समय में योजना बनाकर कार्य का निरूपण करे।बैठक में उज्‍जैन विकासखंड की प्रस्‍फुटन समितियों ने सहभागिता की। एवं अपने द्वारा किये गये कार्यो का प्रतिवेदन अधिकारियों के समक्ष प्रस्‍तुत किया। बैठक का संचालन विकासखंड समन्‍व्‍यक श्री अरूण व्‍यास ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here