उज्जैन में जहां युवक पर हमला कर फोड़े थे वाहन, वहीं बदमाशों का जुलूस निकाला, तो मांगने लगे माफी

उज्जैन के पंवासा क्षेत्र में तीन दिन पहले युवक पर हमला कर वाहन फोड़ दहशत मचाने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को कान पकड़वा कर घटना स्थल तक जुलूस निकाला। इस दौरान वह माफी मांगते नजर आए।

पंवासा मल्टी निवासी अंकित पिता राकेश गुप्ता पर रंजिश के चलते 11 मार्च की रात घर में घुसकर राजरायल कॉलोनी के विशाल पारोचे, तिरुपति नगर के आयुष पंवार, मोहननगर के अमन खरे और उसके साथियों ने हमला कर दिया था। बदमाशों ने आयुष की पीटने के बाद उसकी बाईक और वहा खड़े लोडिंग वाहन में तोड़फोड कर दहशत फैला दी थी।

मामले में टीआई गजेंद्र पचौरिया ने टीम के साथ खोजबीन की। रविवार को आयुष, विशाल व अमन को गिरफ्त में ले लिया। उन्हें सबक सिखाने के लिए एसआई पचोरिया ने तीनों के हाथ रस्सी से बांधकर जुलूस निकालते हुए घटना स्थल पर ले गए। पुलिस का सख्त रवैया देख तीनों माफी मांगने लगे।

फरार साथियों की तलाश

टीआई पचौरिया ने बताया कि घर में घुस कर मारपीट व तोड़फोड़ करने वालों में कुछ का आपराधिक रिकॉर्ड भी है। घटना में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों पर केस दर्ज किया था। तीन को पकड़कर घटना स्थल की पुष्टि करने ले गए थे। मामले में मोहन नगर के रोहित, वाल्मिकी नगर के सुजल खरे और उनके साथियों को तलाश रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here