डिफाल्टर किसानों का होगा ब्याज माफ मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा प्रदेश के अन्नदाताओं की ओर से मुख्यमंत्री जी का आभार : चौधरी दर्शन सिंह

0
141

मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा में बड़ी घोषण करते हुए कहा कि डिफाल्‍टर किसानों का ब्‍याज माफ करते हुए प्रदेश के किसानों के लिए बड़ी सौगात दी है । इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अप्रैल 2020 से जून 2020 तक के 88 लाख उपभोक्ताओं के बकाया बिल माफ कर जनता को दी बड़ी राहत दी है । इसके अलावा मुख्‍यमंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना में 30 लाख हितग्राहियों को आवास देने का प्रविधान किया है।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह ने किसानों एवं जनहित में लिए गए अहम निर्णय के लिए प्रदेश के किसानों की ओर से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किया । श्री चौधरी ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने विधानसभा चुनाव से पहले किसानों से कर्ज माफी का झूठा वादा किया था। कांग्रेस की झूठी घोषणा आधी अधूरी कर्ज माफी के कारण प्रदेश के हज़ारों किसान भाई – बहन किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लिए गए कर्ज को नहीं चुका पा रहे थे, जिसके परिणामस्वरूप उन पर ब्याज का बोझ और ज्यादा बढ़ता जा रहा था। प्रदेश के किसान पुत्र मुख्यमंत्री ने किसानों की पीड़ा को समझा था और आज विधानसभा में महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए डिफाल्ट हुए किसान भाई – बहनों पर लगे ब्याज को सरकार द्वारा वहन करने का फैसला लिया है। प्रदेश के किसानों , प्रदेश वासियों एवं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा मध्यप्रदेश की ओर से प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री शिवराज सिंह जी चौहान का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here