उपभोक्ता दिवस पर उपभोक्ता ने लगाई गुहार 1 साल से बंद पड़ा फ्रीज, एलजी कंपनी वाले न सुधार रहे न बदल रहे 5 से 10 हजार का नुकसान हो रहा-शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा निराकरण

0
123

उज्जैन। आज उपभोक्ता दिवस पर 36 वर्ष पूर्ण होने पर भी उपभोक्ता बड़ी बड़ी कंपनियों से परेशान है और आज यही बड़ी कंपनियां उपभोक्ताओं को जब इनके प्रोडक्ट बेचना होते हैं तो नए नए प्रलोभन देकर उपभोक्ताओं को अपना सामान बैच देती है। ऐसा ही मामला एक उपभोक्ता इंदिरा नगर स्थित मंगेश श्रीवास्तव का है जिन्होंने एलजी कंपनी से उज्जैन एलजी शोरूम से फ्रीज लिया था जिसे लगभग 3 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं लेकिन एक वर्ष से अधिक होने के बावजूद भी वह खराब पड़ा है और एलजी कंपनी के कई अधिकारियों से एवं शिकायत करने के बाद भी आज तक उनका न तो फ्रीज सुधरा और न ही उसे बदलकर दिया गया।

सवा साल होने के बावजूद भी एलजी कंपनी का यह कहना है कि यह हमारी कंपनी का प्रोसेस चल रहा है सुधारने या बदलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आज भी समस्या जस की तस बनी हुई है। आज उपभोक्ता बेचारा कहा जाएं। इस बीच मंगेश श्रीवास्तव का करीब 5 से 10 हजार का नुकसान हो चुका है। कई बार फ्रीज में सब्जी खराब हो रही, दूध फट रहा लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं है। इसी तारतम्य में आज उपभोक्ता दिवस पर यह उपभोक्ता मंगेश श्रीवास्तव की गुहार है कि इन बड़ी कंपनियों के उपभोक्ताओं को जल्द से जल्द न्याय मिले एवं उनकी जो समस्याएं हैं वे हल हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here