भोमा टोला में खून से लथपथ मिली महिला की लाश

जिले के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत भोमा टोला गांव के एक घर में बुधवार को 55 वर्षीय महिला का शव खून से लथपथ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

महिला के सिर पर बड़े पत्थर से हमला करने के कारण महिला की मौत हुई है। घटना के दौरान महिला घर में अकेली थी। सूचना पर बुधवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल की जांच करने सिवनी से स्फिनर डाग, एफएसएल व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की मौत के मामले में छानबीन की जा रही है। प्रथम द्ष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि पीछे के दरवाजे से घर में दाखिल हुए अज्ञात व्यक्ति द्वारा महिला के सिर पर पत्थर से हमला कर निर्मम हत्या की गई है। पुलिस हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।

घर में नहीं था कोई : मृतका की पहचान भोमा के नजदीकी भोमाटोला गांव निवासी कुसुम बाई पति स्व. पूनाराम चंद्रवंशी (55) के रूप में हुई है। मृतका काे वेस्ट कोल माइंस लिमिटेड से पेंशन मिलती थी। मृतका के दो बेटे दिलीप व विनोद चंद्रवंशी हैं।बड़ा बेटा दिलीप चंद्रवंशी अपने परिवार के साथ छिंदवाड़ा के कुंडाली में रहकर काम करता हैं। जबकि छोटे बेटे विनोद चंद्रवंशी के साथ मां कुसुम बाई चंद्रवंशी रहती थी। विनोद की पत्नी और बच्चे कुछ दिन पहले सालीवाड़ा गांव स्थित मायके गए थे, जबकि विनोद दो दिन पहले बड़े भाई के पास कुंडाली गया था।

पड़ोसी ने सुनी चीखने की आवाज : पड़ोसियों व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 15 मार्च की रात करीब 12 से 1 बजे के करीब मृतका के घर के सामने रहने वाले एक युवक लघुशंका से लिए उठा तो उसने महिला के चीखने की आवाजें सुनी। बाद में इसकी जानकारी मृतका के भाई व परिवार के अन्य सदस्यों को दी गई। परिवार के लोग जब महिला के घर पहुंचे तो कुसुम बाई अचेत व लहूलुहान हालत में मिली। घटना की सूचना मिलने के बाद केवलारी एसडीओपी भगवत सिंह गोठरिया, कान्हीवाड़ा थाना प्रभारी अजय मरकाम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, एफएसएल और डाग स्क्वायड की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों की कहना हैं कि मामले में तफ्तीश की जा रही है। परिवार के बयान दर्ज कर सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है। हत्या का फिलहाल स्पष्ट कारण नजर नहीं आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here