देवास में युवक कांग्रेस का प्रदर्शन – रोड चौड़ीकरण की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने बनाई मानव श्रंखला, बोले- हमारी मांगें जल्द पूरी हो

उज्जैन रोड़ चौड़ीकरण की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृषित करवाने के लिए मानव श्रृंखला बनाकर नारेबाजी की। देवास युवा कांग्रेस द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर उज्जैन रोड ब्रिज से लेकर नागुखेड़ी तक के रोड का चौड़ीकरण और सेंट्रल लाइटिंग के साथ मार्ग पर होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने की मांग की। हाल ही में तीन दिनों पहले नागुखेड़ी के पास एक बुजुर्ग की बस की टक्कर से मौत हो गई थी।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिग्विजय सिंह झाला ने बताया कि पिछले कई सालों से युवा कांग्रेस द्वारा इस मार्ग को बड़ा करने की मांग की जा रही है। पहले भी हस्ताक्षर अभियान, धरना प्रदर्शन किया। परंतु जनप्रतिनिधियों की नींद खुलने को तैयार नहीं है। उज्जैन रोड से लेकर इटावा तक सघन आबादी वाला क्षेत्र हैं। जिसमें लगभग 50 हजार से ज्यादा रहवासियों का आना-जाना होता है। रोड पर कई दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं। परंतु जनप्रतिनिधियों द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। हमारी मांग है कि रोड चौड़ीकरण कर सेंट्रल लाइटिंग कर खूबसूरत और सुरक्षित बनाया जाए। मानव श्रृंखला बनाकर स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को संदेश दिया कि हमारी मांग जल्द से जल्द पूरी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here