सागर में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत – होली खेल दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गए थे, गहरे पानी में जाने से डूबे

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में धुलेंडी के दिन बदोना कछुआ तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। युवक होली खेलकर दोस्तों के साथ तालाब पर नहाने के लिए गए थे। तभी गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर युवकों के शवों को बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार राज पुत्र देवीप्रसाद कोरी (20), विशाल पुत्र भगवानदास कोरी (24) निवासी मछरयाई अपने दोस्त राहुल कोष्ठी, रोहित कोरी, विशाल प्रजापति, अभिषेक, रविंद्र और आसू के साथ धुलेंडी पर होली खेलने के बाद बदोना स्थित कछुआ तालाब में नहाने के लिए गए थे। सभी दोस्त तालाब पर पहुंचे और नहाने के लिए पानी में घुस गए। जहां गहरे पानी में जाने के कारण राज और विशाल कोरी डूब गए। दोस्तों को डूबते देख साथी युवकों ने शोर मचाया। पुलिस को सूचना दी। नहाने गए युवक तैरना नहीं जानते थे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक दोनों युवक पानी में डूब चुके थे। पुलिस रेस्क्यू कर राज और विशाल के शव बरामद कर लिए हैं। शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मोतीनगर थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि होली खेलने के बाद नहाने गए युवक तालाब में डूबे थे। दोनों के शव बरामद कर लिए हैं। मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here