शाजापुर में रक्तदान शिविर का आयोजन – कलेक्टर के आदेश- रक्तदान करने वाले शासकीय सेवकों को आधे दिन की मिलेगी छुठ्ठी, रक्तदान का सर्टिफिकेट भी जमा करना होगा

शाजापुर में 23 मार्च 2022 शहीद दिवस के अवसर पर जिले में विभिन्न स्थानों पर विशाल रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। रक्तदान शिविरों में रक्तदान करने वाले शासकीय सेवकों को कार्यालय से आधे दिवस की विशेष छूट दिए जाने की विभिन्न संगठनों द्वारा बैठक में मांग की गई। जिसे देखते हुए कलेक्टर दिनेश जैन रक्तदान करने वाले शासकीय सेवकों को 23 मार्च के लिए आधे दिवस का विशेष अवकाश दिया। कलेक्टर ने जिले के समस्त शासकीय कार्यालय प्रमुखों को निर्देशित किया। शासकीय कर्मचारियों को आधे दिवस की विशेष छूट इस शर्त पर दी जाए जब वह रक्तदान उपरांत प्रमाण-पत्र कार्यालय प्रमुख को प्रस्तुत करें।

जिला न्यायालय के एडीआर सेन्टर में भी रक्तदान शिविर लगेगा

शहीद दिवस पर जिला न्यायालय के एडीआर सेंटर में भी रक्तदान शिविर आयोजित होगा। इस प्रकार जिले में अब 23 मार्च को 22 स्थानों पर रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे। जिला एवं सत्र न्यायालय शाजापुर के एडीआर सेंटर में आयोजित रक्तदान कैंप के लिए अपर जिला न्यायाधीश और सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण राजेन्द्र देवडा नोडल अधिकारी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here