एक ही रस्सी से लटके लड़का- लड़की :- शॉप के पीछे वाले कमरे में खिड़की से लटककर दी जान, कमरे में मिले दो ग्लास और कोल्ड ड्रिंक

सादलपुर गांव के हरसोरा में युवक-युवती फंदे पर लटके मिले हैं। दोनों ने एक ही रस्सी से लटके हुए थे। उन्होंने खिड़की से लटककर जान दी है। सूचना के बाद रविवार को पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। मामले में परिवारवाले कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि आखिर बच्चों ने यह कदम क्यों उठाया। जांच के दौरान जिस कमरे में फांसी लगाई गई, पुलिस को उसमें दो गिलास, एक कोल्डड्रिंक की बोतल मिली है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इन्होंने पहले जहरीला पदार्थ खाया, इसके बाद फांसी से लटके।

हरसोरा स्थित बिल्डिंग मटेरियल की शॉप के पिछले हिस्से में एक कमरा है। इसी कमरे में दुकान में काम करने वाला गोकुल एक लड़की के साथ फंदे पर लटका मिला। दुकान के मालिक गणेश पिता जगदीश सुबह पहुंचा तो दोनों को कमरे की दीवार से लटका देखा। दोनों ने खिड़की से लटककर फांसी लगाई थी। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। सादलपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

गोकुल के साथ जो लड़की फंदे पर लटकी थी, वह नाबालिग है और उसकी उम्र 17 है। जिला अस्पताल के डॉक्टर आदित्य मिश्रा के अनुसार दोनों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। पता चला है कि शनिवार रात साढ़े 10 बजे दोनों के बीच फोन पर बात हुई थी।

सादलपुर टीआई विश्वदीप सिंह परिहार का कहना है कि युवक और युवती के फांसी लगाने की जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। एफएसएल टीम ने जांच की है। अभी मामले की जांच की जा रही हैं, आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here