क्रिकेटर और सांसद गौतम गम्भीर महाकाल की शरण में – खालिस्तानियों के सपोर्ट पर गौतम के गंभीर बोल , कहा पंजाब सरकार ने खालिस्तानियों को सपोर्ट किया तो देश के लिए ख़राब होगा

उज्जैन विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल की अल सुबह होने वाली भस्म आरती में देश के जाने माने क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने गर्भगृह में जाकर जल अर्पित कर पूजन अर्चन किया और भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया।

रविवार देर रात उज्जैन पहुंचे भाजपा पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गम्भीर के साथ उज्जैन संसदीय क्षेत्र के साथ सांसद अनिल फ़िरोजिया सोमवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल से दर्शनो का लाभ लिए। भस्म आरती पश्चात सांसद ने बाबा का गर्भ गृह में पूजन अभिषेक किया और आशीर्वाद लिया, पूजन पुजारी महेश गुरु ने करवाया गौतम गम्भीर अल सुबह 4 बजे मंदिर पहुंचे और 6:30 बजे तक मंदिर में ढाई घण्टे तक रहे। इस दौरान गंभीर ने पूजन अर्चन के बाद मीडिया से बात की और पंजाब सरकार द्वारा खालिस्तानियों के सपोर्ट पर सवाल खड़े किये और कहा की पंजाब देश का बॉर्डर स्टेट है और आम पार्टी सरकार ने खालिस्तानियों का सपोर्ट किया तो देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं होगा।

ये कहा गौतम गंभीर ने

गौतम गंभीर ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की सब खुश रहे देश आगे बढ़े और हम बहुत मज़बूत हो यही प्रार्थना भगवान से की है। पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने पर कहा की मैने एक ट्वीट किया था कि आम आदमी पार्टी के लिए की अलगाववादी और खालिस्तानी पर नज़र रखें क्योकि बहुत कुर्बानियां गई है, क्योकि “आम आदमी पार्टी की सरकार को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो उससे ख़राब कुछ भी नहीं हो सकता देश के लिए , पंजाब का एरिया बॉर्डर स्टेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here