युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में नौकरी के अवसर – रतलाम में 25 मार्च को आयोजित किया जाएगा मेगा जॉब फेयर, शासकीय आईटीआई में 20 कंपनियां करेगी भर्ती

रतलाम के शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए प्राइवेट क्षेत्र की 20 से अधिक कंपनियां मेगा जॉब फेयर लगाने जा रही है। रतलाम में 25 मार्च को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा जिसमें 20 निजी क्षेत्र की कंपनियां विभिन्न पदों के लिए बेरोजगार युवाओं को रोजगार का अवसर देने जा रही है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम की पहल पर जॉब फेयर के आयोजन किए गए थे। जिसमें कई युवाओं को रोजगार हासिल करने में मदद मिली थी। जिसके बाद अब एक बार फिर जिला रोजगार कार्यालय द्वारा रोजगार मेले का आयोजन 25 मार्च को किया जा रहा है।

पांचवी पास से लेकर स्नातक उत्तीर्ण युवा करवा सकते है पंजीयन

25 मार्च को आयोजित होने वाले इस मेगा जॉब फेयर में ख्यातिप्राप्त कम्पनियों द्वारा आपरेटर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, वर्कर, हेल्पर, सुपर वाईजर, मार्केटिंग, सिक्युरिटी गार्ड, ट्रेनी, टीचर, अप्रेंटिस, मैनेजर एवं अकाउंटेंट आदि पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदक की शैक्षणिक योग्यता कक्षा 5 वीं उत्तीर्ण से से लेकर स्नातक एवं आईटीआई उत्तीर्ण रहेगी। कैंडिडेट की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष है। इच्छुक आवेदक 25 मार्च को प्रातः 10.30 बजे से 4.00 बजे तक शासकीय आईटीआई सैलाना रोड पहुंच कर अपने फोटो, शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, रोजगार पंजीयन, आधार कार्ड की छायाप्रति तथा बायोडाटा के साथ उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here