बुरहानपुर में CM के नाम सौंपा ज्ञापन – सहकारिता मंत्री द्वारा की गई घोषणा के अनुसार नियमित वेतन की मांग, आक्रोशित कर्मचारी बोले- मांगें नहीं मानी तो देंगे सामूहिक इस्तीफे

मप्र सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार दोपहर सीएम के नाम एक ज्ञापन एसडीएम केआर बड़ोले को सौंपा। जिसमें सहकारिता मंत्री द्वारा पूर्व में कर्मचारियों को नियमित वेतनमान दिए जाने की घोषणा पर अमल करने की मांग की। मांगें पूरी नहीं होने पर सामूहिक इस्तीफे देने की चेतावनी दी गई।

ज्ञापन में कहा गया कि-25 फरवरी 2022 को सहकारिता मंत्री ने घोषणा की थी कि समस्त कर्मचारियों को नियमित वेतनमान दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके अलावा बैंक कैडर भर्ती में संस्थाओं से कर्मचारियों को प्रदेश स्तर पर भर्ती प्रक्रिया में एकरूपता के नियमों में शिथिलता करते हुए भर्ती की जाए।

लगातार जारी रहेगा विरोध प्रदर्शन

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बीएस चौहान ने कहा-21 मार्च को प्रत्येक जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया। 23 मार्च को भोपाल में सहकारिता मंत्री के बंगले का घेराव किया जाएगा। 24 को सहकारिता मंत्री के बंगले पर प्रदर्शन व सामूहिक विरोधस्वरूप मुंडन कर कर्मचारी विरोध दर्ज कराएंगे। 25 को प्रदेश के सभी जिलों में टेंट लगाकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 1 अप्रैल को प्रदेश के समस्त कर्मचारियों द्वारा भोपाल पहुंचकर सीएम हाउस का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही सामूहिक इस्तीफे भी दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here