CM का बुलडोजर से स्वागत – शिवराज बोले- मां-बेटियों की तरफ गलत नजर से देखने वालों को कानून सजा देगा, लेकिन बुलडोजर भी चलेगा

तख्तापलट के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथे कार्यकाल के दो साल 23 मार्च को पूरे हो गए। कांग्रेस से BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन मिलने के बाद कमलनाथ सरकार गिरी थी। इसके बाद 23 मार्च को शिवराज ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। पांव-पांव वाले भैया से मामा बने शिवराज की छवि अब मामा बुलडोजर के रूप में बनाई जा रही है।

बुधवार को CM शिवराज का जोरदार स्वागत ‘बुलडोजर मामा’ के तौर पर किया गया। विधायक रामेश्वर शर्मा ने मालवीय नगर स्थित अपने बंगले पर कई बुलडोजर खड़े कर दिए। यहां शिवराज पहुंचे तो उनका गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि जो बेटी, मां, बहनों की तरफ गलत नजर उठाता है। उसके लिए सामान्य सजा पर्याप्त नहीं है। जमानत हुई और फिर आ गए, अब हम ऐसा सबक सिखाएंगे कि अपराधी कांप जाएंगे। कानून सजा देगा, लेकिन बुलडोजर भी चलेगा।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने मालवीय नगर स्थित अपने बंगले पर बुलडोजर की एक लंबी लाइन खड़ी कर दी।

सरकार और संगठन की पूरी टीम मिलकर काम रही

CM शिवराज ने सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य BJP नेताओं के साथ स्मार्ट सिटी पार्क में पौधे लगाए। दो साल पूरे होने पर शिवराज ने कहा कि प्रदेश की जनता का समर्थन मिला है। केंद्रीय नेतृत्व से बड़ा संबल बना है। सरकार और संगठन की पूरी टीम मिलकर आदर्श तरीके से काम कर रही है। मैं बहुत सौभाग्यशाली व्यक्ति हूं। जिसके साथ ऐसी टीम है, जो बेहतर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here