रायसेन में चोरी – सूने पड़े 4 मकानों के तोड़े ताले, सोने-चांदी समेत नगदी लेकर फरार हो गए चोर

रायसेन में एक बार फिर चोरों ने धावा बोल दिया। शहर के सांची रोड स्थित कबर्ड कॉलोनी शीतल सिटी में सूने मकानों में चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी चोरी की है। रायसेन शहर के सांची रोड स्थित शीतल कॉलोनी के चोरों ने चार घरों के ताले तोड़े।

शिक्षक रवि हजारी 13 तारीख से बेगमगंज थे। सुबह पड़ोसी ने बताया कि आपके घर के ताले टूटे हैं तो वह भागे भागे घर आए। उनके आने के पहले ही SDOP अदिति भावसार पुलिस बल के साथ मौजूद थी।

पुलिस के साथ अंदर गए तो देखा कमरों के ताले टूटे हैं। सामान बिखरा पड़ा था। वहीं सोने-चांदी के जेवरात और 15 हजार नगदी चुरा ले गए। यहां तक कि चोर बच्चे की गुल्लक तक फोड़ कर जमा पैसे चुरा ले गए। जिसके कारण छोटी बच्ची का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस से बच्ची के पिता रवि हजारी का कहना है कि जब यह चोर पकड़ा जाए तो एक बार मुझे इन चोरों को देखना है, जिसने मेरी बच्ची के आंसू निकाले हैं। वहीं इसी कॉलोनी में रहने वाले रोजगार सहायक सचिव रितेश यादव के मकान में भी चोरों ने धावा बोल दिया। इनके घर से भी नगदी सहित सोना चांदी के जेवरात चुरा ले गए। चोर वहीं जीएल शाक्य के मकान में किराए से रह रहे सांची बौद्ध यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर भी कुछ दिनों से बाहर थे। तब सुबह आकर उन्हें देखा तो घरों के ताले टूटे थे। इनके यहां से चोर एक सोने का 14 तोले का मेडल चुरा ले गए।

लोगों ने बिल्डर पर नाराजगी जताई। वहीं इस कॉलोनी में पहली बार इतने सारे घरों की चोरी होने से रहवासियों में दहशत का माहौल फैल गया। कॉलोनीवासियों का कहना है कि कॉलोनाइजर्स मेंटेनेंस का पूरा पैसा जमा कराने के बाद भी कोई सुविधाएं नहीं दे रहे। कॉलोनी में लगे कैमरे भी बंद हैं वहीं बाउंड्री बाल भी टूटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here