अनूपपुर में पुलिस ने जब्त किया 180 किलो गांजा – चार आरोपी कार में छग के बिलासपुर से ला रहे थे गांजा, पुलिस को देखते ही भागे, एक पकड़ाया

कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम ठोडहा बसखली से कोतमा के रास्ते बिक्री के लिए ले जाए जा रहे चार पहिया वाहन से पुलिस ने बुधवार को 180 किलो अवैध गांजा जब्त किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी राम प्रसाद यादव उर्फ मोहन यादव पुत्र दसुआ यादव उम्र 30 वर्ष निवासी ताराडांड़ को हिरासत में लिया है। वहीं मामले में लिप्त अन्य तीन आरोपी मौके से भागने में सफल रहे।

पुलिस ने गांजा की तस्करी करने वाले आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 एवं 20 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस को देख भागे आरोपी

पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर ग्राम ठोडहा बसखली की तरफ से आने वाले मार्ग पर नाकाबंदी कर रखी थी। नाकाबंदी के दौरान सफेद रंग की चार पहिया वाहन संख्या CG 16 CM 5237 छत्तीसगढ़ तरफ से आ रही थी । कार की गतिविधि संदिग्ध होने पर उसे रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद कार में बैठे चार व्यक्ति पुलिस को देख कर अलग-अलग दिशा में भागने लगे । एक व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा, वहीं अन्य तीन व्यक्ति मौके से फरार हो गए।

पुलिस को गाड़ी की तलाशी लेने पर पीछे की डिक्की में 175 नग खाकी रंग के पैकेट में अवैध गांजा मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। गांजे का कुल वजन 180 किलो है।

छत्तीसगढ़ से लाया जा रहा था गांजा

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मैकू यादव उड़ीसा से बिलासपुर तक चार पहिया वाहन में गांजा लोड कर लाया था। वहीं अवैध गांजा राजेश साहू एवं विश्वनाथ सिंह राठौर का है। जिसे बिलासपुर से अनूपपुर तक लाने के लिए उसे बिलासपुर बुलाया गया था। बिलासपुर से चार पहिया वाहन में राम प्रसाद उर्फ मोहन यादव, विश्वनाथ सिंह राठौर, राजेश यादव एवं मैकू यादव सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here