पिटाई से गुस्साए युवकों ने लगाई आग – सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से दो आरोपी पकड़ाए, डेयरी मालिक के भतीजे से विवाद के बाद हुई थी मारपीट

कुशवाह नगर में एक दूध डेयरी में एक दिन पहले बदमाश ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। पुलिस को इसके सीसीटीवी फुटेज मिले थे। पुलिस ने जब इनकी जांच की तो इलाके में रहने वाला एक बदमाश ट्रेस हो गया। उसने अपने साथी की मदद से दुकान में आग लगाने की बात कबूली है। बताया जाता है कि दुकान मालिक के भतीजे ने आरोपी की पिटाई कर दी थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया था। TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक आशीष चौहान निवासी कुशवाह नगर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी नार्थ गाडरा खेड़ी में डेयरी है। यहां रात में उन्हें आग की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह बेटे शुभम के साथ यहां पहुंचे थे। आग में फ्रीजर,काउंटर और दुकान का शटर जलकर खाक हो गए थे। इस मामले में दुकान के बाहर लगे कैमरों की रिकॉर्डिंग पुलिस ने देखी तो उसमें एक युवक आग लगाते दिखाई दिया था।

इसके बाद गौतम पुत्र जितेन्द्र तिवारी निवासी गाडराखेडी, आदित्य पुत्र गोपाल भट‌्ट निवासी रघुवंशी कॉलोनी को पकड़ा गया। आरोपी गौतम नशा करने का आदी है। उसने बताया कि आशीष के भतीजे ने उसके साथ मारपीट की थी। इस बात को लेकर वह गुस्सा था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here